Swargvibha
Dr. Srimati Tara Singh
Administrator

जनपद मुजफ्फरनगर में बुद्धवार को होली चाइल्ड पब्लिक इण्टर कॉलेज, जडौदा, मुजफ्फरनगर के सभागार में मेरा वजूद फाउण्डेशन एवं लफ्ज के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित नवोदित कलाकारों एवं प्रतिभाओं का सुरमयी मंच कार्यक्रम का हुआ भव्य एवं शानदार आयोजन हुआ। उक्त कार्यक्रम का शुभारम्भ  जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निरवाल, जिला पंचायत सदस्य सचिन करानिया, जिला प्रोबेशन अधिकारी संजय कुमार, मोहम्मद मुशफेकीन, यशपाल सिंह विश्वबन्धु, डॉ. अ. कीर्तिवर्धन, डॉ. रणवीर सिंह, पंडित संजीव शंकर, विरेन्द्र कुमार प्रेमी, डॉ. राजीव कुमार अध्यक्ष, बाल कल्याण समिति, डॉ. प्रवेन्द्र दहिया चेयरमैन मेरा वजूद फाउण्डेशन, नीशु सूफी, संस्थापक लफ्ज द्वारा दीप प्रज्जवलित कर किया गया। इस अवसर पर अर्णिमा कौशिक द्वारा सरस्वती वंदना की प्रस्तुति शानदार नृत्य के साथ दी गयी। उक्त कार्यक्रम में 50 प्रतिभागियों द्वारा प्रतिभाग कर अपनी कला का प्रदर्शन किया गया जिसमें लफ्ज टीम नीशु सूफी, जिशान, वैभव, वीशू, हनी द्वारा एक प्यार का नगमा है गीत की मनमोहक प्रस्तुति दी गयी। कार्यक्रम में होली चाइल्ड पब्लिक इण्टर कॉलेज अभिनव द्वारा शिव ताण्डव पर विशेष प्रस्तुति दी गयी। कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले प्रतिभागियों/कलाकारों शालू, मधु ने राम तेरी गंगा मैली पर, आंचल, नबील मिकरानी, अक्षय कुमार आदि द्वारा बेहद सुन्दर प्रस्तुति दी गयी। कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीरपाल निरवाल द्वारा नवोदित कलाकारों का सुरमयी मंच कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले सभी कलाकारों को शुभकामनाएं देते हुए कहा लफ्ज और मेरा वजूद फाउण्डेशन के द्वारा ग्रामीण क्षेत्र यह कार्यक्रम आयोजित करना अनोखी पहल है। जिला प्रोबेशन अधिकारी संजय कुमार द्वारा कहा गया कि बालक/बालिकाओं के सर्वांगीण विकास हेतु यह एक शानदार मंच है और कलाकारों की छिपी प्रतिभाओं एक मंच देने का अनूठा प्रयास है। उक्त कार्यक्रम का संचालन डॉ. राजीव कुमार द्वारा किया गया। बेटी बचाओं, बेटी पढाओं के अन्तर्गत बालिकाओं अनुश्री दहिया, अनोखी, वैष्णवी, शालू, मधु, आँचल, कनिका, आराध्या, आफिया द्वारा शानदार प्रस्तुति देकर उपस्थित अतिथियों एवं दर्शकों का मन मोहन लिया, जिसके अतिथियों द्वारा उन्हें पुरस्कृत कर उत्साहवर्धन किया गया। सचिन करानिया सदस्य जिला पंचायत, रामकुमार शर्मा रागी, रविन्द्र कुमार, डॉ. वीरपाल सहरावत, यशपाल विश्वबन्धु, पंडित संजीव शंकर, डॉ. अ0 कीर्तिवर्धन, डॉ. रणवीर सिंह, डॉ. अमित कुमार, हिमांशु गोयल, सुमन, अवधेश कौशिक, विनीता गोयल, सुमित कुमार, लवली खुराना, सागर, अखिलेश शर्मा, शैली रंजन, राखी डबराल, सुशील सिंह द्वारा उक्त कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले प्रतिभागियों/कलाकारों को प्रशस्ति पत्र एवं मोमेन्टो भेंट कर उत्साहवर्धन किया गया। उक्त कार्यक्रम में विशेष सहयोग करने पर सतकुमार और राधेश्याम को मेरा वजूद फाउण्डेशन एवं लफ्ज टीम की ओर से सम्मानित किया गया। लफ्ज टीम की ओर से कार्यक्रम के प्रायोजन के लिए डॉ. प्रवेन्द्र दहिया, चेयरमैन, मेरा वजूद फाउण्डेशन को सम्मान प्रतीक भेंट कर अभिनन्दन किया गया। कार्यक्रम के अन्त में मेरा वजूद के चेयरमैन एवं संरक्षक डॉ. अ0 कीर्तिवर्धन, संरक्षक पं. संजीव शंकर, वाइस-चेयरमैन डॉ. रणवीर सिंह एवं सलाहकार डॉ. राजीव कुमार द्वारा लफ्ज टीम के संस्थापक नीशु सूफी एवं उनकी टीम के सदस्य जिशान, हनी, वैभव, वीशू को शानदार कार्यक्रम एवं आयोजन के लिए बधाई दी गयी।

Powered by Froala Editor

LEAVE A REPLY
हर उत्सव के अवसर पर उपयुक्त रचनाएँ