Swargvibha
Dr. Srimati Tara Singh
Administrator

सादर प्रकाशनार्थ प्रेस विज्ञप्ति
आदरणीय सम्पादक महोदय,सादर नमस्कार।
हिंदी के मान का समाचार ... 
आपके अवलोकनार्थ प्रेषित है,कृपया उचित स्थान देकर मातृभाषा हिंदी के प्रचार के लिए अनुगृहित करें। 
संलग्न : समाचार और चित्र 
आपका-
अजय जैन 'विकल्प'
(संस्थापक-सम्पादक)            
सम्पर्क-09770067300(व्हाट्सएप) इंदौर (मध्यप्रदेश,भारत)
------                  
       
     वंदना जैन 'शिव्या' और ललित गर्ग स्पर्धा में प्रथम विजेता 

------
इंदौर (मप्र)। हिंदीभाषा डॉट कॉम परिवार द्वारा निरन्तर स्पर्धा कराना जारी है। इसी क्रम में 61 वीं स्पर्धा 'नया उजाला-नए सपने' विषय पर कराई गई। इस स्पर्धा में पद्य वर्ग में वंदना जैन 'शिव्या' और गद्य वर्ग में ललित गर्ग को प्रथम विजेता घोषित किया गया है। 
     मंच-परिवार की सह-सम्पादक श्रीमती अर्चना जैन और संस्थापक-सम्पादक अजय जैन ‘विकल्प’ ने बताया कि हिंदी साहित्य अकादमी (मप्र) से अभा पुरस्कृत एवं 1 राष्ट्रीय कीर्तिमान-7 सम्मान प्राप्त 1.51 करोड़ दर्शकों-पाठकों का अपार स्नेह पाने वाले इस मंच द्वारा कराई गई उक्त स्पर्धा में गुणी निर्णायक मंडल ने पद्य वर्ग में प्रथम स्थान पर वंदना जैन 'शिव्या' (मुम्बई, महाराष्ट्र) की रचना 'जरा मुस्कुराइए' को उत्कृष्ट माना है। इसी वर्ग में द्वितीय स्थान रचना 'नववर्ष' के लिए ताराचन्द वर्मा 'डाबला' (राजस्थान) ने पाया है तो तृतीय विजेता आशा आजाद 'कृति' (छग) हैं।
  संयोजक डॉ. सोनाली सिंह, सरंक्षक डॉ. पुनीत कुमार द्विवेदी (मप्र), मार्गदर्शक डॉ.एम.एल. गुप्ता 'आदित्य’, सरंक्षक डॉ. अशोक जी (बिहार), विशिष्ट सहयोगी एच.एस. चाहिल (छग) एवं प्रचार प्रमुख श्रीमती ममता तिवारी ‘ममता'(छग) ने सभी विजेताओं व सहभागियों को हार्दिक बधाई दी है। 
  श्रीमती जैन ने बताया कि, गद्य वर्ग में दिल्ली वासी ललित गर्ग (नए वर्ष में उगाएं संकल्प के पौधे) प्रथम और 'परिवर्तन ही जीवन' पर प्रो. लक्ष्मी यादव (महाराष्ट्र) द्वितीय विजेता बने हैं।
 है।
---------
आपसे सहृदय सादर विनम्र अनुरोध है कि, आपके प्रकाशन में स्थान के उपरांत लिंक/ पीडीएफ प्रेषित कराने का विनम्र कष्ट अवश्य करें,ताकि मूल प्रति संग्रहित की जा सके। 
सादर धन्यवाद।

Powered by Froala Editor

LEAVE A REPLY
हर उत्सव के अवसर पर उपयुक्त रचनाएँ