Swargvibha
Dr. Srimati Tara Singh
Administrator

ओमीक्रोन को लेकर सरकार को घेरा कमल नाथ ने
पूछा प्रदेश के किस किस शहर में हुई है पुष्टि!, कहा : सरकारी आयोजन में उड़ रही कोरोना गाईड लाईन की धज्जियां!
(नंद किशोर)
भोपाल (साई)। पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमल नाथ एक बार फिर फ्रंट फुट पर दिखाई दे रहे हैं। कोरोना गाईड लाईन को लेकर वे सरकार पर जमकर बरसते दिख रहे हैं। साथ ही कमल नाथ ने सरकार से पूछा है कि ओमीक्रोन वायरस की किन किन शहरों में मरीजों में पुष्टि हुई है इस बारे में सरकार जानकारी सार्वजनिक करे।
पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मांग की है कि कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन की मध्य प्रदेश के किस-किस शहर में पुष्टि हुई है, सरकार इसे सार्वजनिक करे। इंदौर में विदेश से आए एक हजार व्यक्तियों में से 26 संक्रमित पाए गए हैं। आठ मरीजों के ओमिक्रोन वैरिएंट से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है। इसके बावजूद इंदौर में बड़े-बड़े कार्यक्रम करना, मास्क की अनिवार्यता और शारीरिक दूरी का पालन न होना चिंताजनक है। प्रदेश में विदेश से कितने व्यक्ति आए और क्या उनकी जांच हो चुकी है, इसका खुलासा करे।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमल नाथ ने आगे कहा कि ओमिक्रोन की पुष्टि होना चिंता का विषय है। इस तथ्य को छिपाने की बजाए सतर्कता बढ़ाई जाए। कोरोना गाइड लाइन का पालन करने के लिए अपील की जा रही है पर सरकारी आयोजन में ही इसकी धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। जबकि, मुख्यमंत्री स्वयं कह चुके हैं कि प्रदेश में ओमिक्रोन दस्तक दे चुका है।
पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने सरकार से पूछा है कि प्रदेश के किस-किस शहर में ओमिक्रोन वेरिएंट की पुष्टि हो चुकी है और कितने व्यक्तियों के नमूने जांच के लिए भेज गए हैं, यह जानकारी सार्वजनिक की जाए। साथ ही कोरोना गाइड लाइन का पालन करना सबके लिए अनिवार्य किया जाए।

-------------

Powered by Froala Editor

LEAVE A REPLY
हर उत्सव के अवसर पर उपयुक्त रचनाएँ