Swargvibha
Dr. Srimati Tara Singh
Administrator

UMESH PANSARI 

AttachmentsSat, Aug 14, 8:52 PM (14 hours ago)




फिट रहना अमृत महोत्सव की सार्थकता का प्रतीक - सुदेश रायउत्कृष्ट विद्यालय में हुआ अमृत महोत्सव का भव्य आयोजन सीहोर । भारत सरकार द्वारा निर्देशित आज़ादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में फिट इन्डिया मूवमेंट कार्यक्रम का आयोजन मा. विधायक के मुख्य आतिथ्य में हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ माँ सरस्वती जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण से किया गया। उत्कृष्ट विद्यालय प्राचार्य रवीन्द्र कुमार बांगरे ने स्वागत उद्बोधन दिया और स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। माननीय विधायक श्री सुदेश राय ने मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होकर अमृत महोत्सव की सार्थकता को रेखांकित कर फिट रहने हेतु प्रेरित किया। मुक्त वक्ता के रूप में उपस्थित जन अभियान परिषद की समन्वयक पारुल उपाध्याय ने अमृत महोत्सव का महत्व बताया। एन.एन.एस. कार्यक्रम अधिकारी देवेन्द्र राय और जन अभियान ब्लॉक समन्वयक प्रदीप सेंगर ने तुलसी का पौधा भेंट कर स्वागत किया। संचालन राज्य पुरस्कार प्राप्त उमेश पंसारी ने किया। विधायक सुदेश राय और प्राचार्य रवीन्द्र बांगरे द्वारा हरी झंडी दिखाकर फिट इंडिया साइकिल रन और दौड़ का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम के अंत में स्वयंसेवकों को प्रमाण पत्रों सम्मानित किया, जिनमें मुख्य रूप से तरुण श्रीवास्तव, निहारिका गुप्ता, आशीष, मंजू, विनीता, रेणुका, शिवम, शिवानी प्रजापति, ओमप्रकाश और अनुष्का आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम में 86 विद्यार्थियों ने सहभागिता की, जिनमें एन.एस.एस स्वयंसेवक, जन अभियान परिषद और एनसीसी कैडेट उपस्थित रहे।
भवदीयश्री रवीन्द्र कुमार बांगरे प्राचार्य, शा. उत्कृष्ट विद्यालय, सीहोर9425842508 उमेश पंसारीमध्यप्रदेश शासन राज्य एन.एस.एस. पुरस्कार प्राप्तकर्ताMo. 8878703926, 7999899308

Powered by Froala Editor

LEAVE A REPLY
हर उत्सव के अवसर पर उपयुक्त रचनाएँ