Swargvibha
Dr. Srimati Tara Singh
Administrator

स्वच्छता पखवाड़े के अन्तर्गत ली स्वच्छता की शपथ


Inbox

UMESH PANSARI 

AttachmentsWed, Aug 4, 5:06 PM (13 hours ago)




स्वच्छता पखवाड़े के अन्तर्गत ली स्वच्छता की शपथ
सीहोर। नेहरू युवा केंद्र ब्लॉक सीहोर के तत्वाधान में दिनाँक 1 अगस्त से 15 अगस्त तक स्वच्छता पखवाड़े का आयोजन किया जा रहा है। स्वच्छता पखवाड़ा 2021 के अंतर्गत नेहरू युवा केंद्र जिला अधिकारी निक्की राठौर के निर्देशन में प्रधान डाकघर सीहोर के साथ सम्मिलित रूप से स्वच्छता शपथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें प्रधान डाकघर सीहोर के प्रधान डाकपाल श्री दिलीप राठौर के नेतृत्व में डाक विभाग के कर्मचारियों एवं नेहरू युवा केंद्र ब्लॉक सीहोर के राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवकों के नेतृत्व में एक दर्जन युवाओं ने स्वच्छता की शपथ ली। कार्यक्रम की शुरुआत में स्वच्छ भारत अभियान एवं स्वच्छता पखवाड़ा विषयक उद्बोधन दिया गया। उप डाकपाल प्रवीण जोशी ने स्वप्रेरणा से स्वच्छता अपनाने की बात कही। राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक पवन पंसारी ने स्वच्छता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम का संचालन हाल ही में चयनित देयरवर्ल्ड ग्लोबल यूथ एंबेसडर उमेश पंसारी ने किया । युवा में मुख्य रूप से मेघा माहेश्वरी, पवन कुमार, रानी वर्मा, शिवानी प्रजापति, निहारिका गुप्ता, शिवानी प्रजापति, विनीता आदि सम्मिलित रहे।

भवदीय
उमेश पंसारी
राज्य एन.एस.एस. पुरस्कार प्राप्तकर्ता एवं देयरवर्ल्ड ग्लोबल यूथ एंबेसडर
Mo. 8878703926 

Powered by Froala Editor

LEAVE A REPLY
हर उत्सव के अवसर पर उपयुक्त रचनाएँ